• Sun. Sep 8th, 2024

भतीजी के साथ चाचा ने किया दरिंदगी , रिश्ते को किया कलंकित 

Bygaurav kumar

Oct 7, 2023

बिहिया , भोजपुर – बिहिया थाना झेत्र के एक गांव से खबर सामने आ रहा है की एक चाचा ने अपनी सगी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया है। घटना की जानकारी के बाद उग्र ग्रामीणों ने चाचा की जैम कर पिटाई किया और पुलिस के हवाले कर दिया।  बताया जा रहा है की गिरफ्तार आरोपी दो बच्चो का पिता भी है।  

वही इस मामले को सम्बंधित थाने में दर्ज़ करवाया गया है और पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी करवाई गयी है।  वही शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है।  और पीड़िता का १६४ के तहत बयान न्यालय में दर्ज़ करवाएंगे।  वही पीड़िता ने बताया की रोज़ाना की भाती कोचिंग करने बिहिया गयी थी और शाम को लौटने के क्रम में चाचा तूफानी यादव द्वारा उसे राश्ते से गुजरने के क्रम  देख  घर छोड़ने का बात कह कर उसे और उसके सहेलियों  को बैठा लिया  पिकउप में।  फिर कुछ दूर जाने के बाद तूफानी ने अपने दोस्त और भतीजी की सहेलियों को एक गांवके पास उत्तार दिए , और उसके बाद भतीजी को सुनसान जगह लेकर गए जहा उन्होंने कुकृत्य किया।  

इसके बाद जब लड़की किसी तरह अपनी जान बचा कर घर पहुंची और घटना का जानकारी घर वालो को दी।  इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपित चाचा की धुनाई शुरू कर दी और पुलिस को सुचना मिला फिर प्रशाशन ने तत्परता दिखते हुए आरोपित को गिरफ्तार किये।  

वही थाना जाते वक़्त आरोपी फार होना चाहा जिसे बाद में प्रशाशन ने धर  दबोचा और पीड़िता की माँ के बयान के साथ प्राथमिकी पैर जेल भेज दिया गया।