• Sat. Jul 27th, 2024

जे.पी. गंगा पथ के पीमसीएच से गाय घाट तक के पथ का उद्घाटन …

Bygaurav kumar

Aug 15, 2023

जे पी गंगा पाथ का दूसरा चरण पी म सी एच से गायघाट पूर्ण हो गया , जिसका उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी के द्वारा १४ अगस्त २०२३ को किया गया । इस मार्ग से अब पटना सिटी जाने और वहाँ से आने वालों के लिए आसान हो गया । इसके पूर्व लोगो को घंटों जाम का सामना करना पड़ता था । पूर्व में दीघा से लेकर पी म सी एच तक कुल ७.५ किमी पथ का निर्माण हुआ था । अब आम जनता के साथ ज़रूरी सेवाओ को भी इसका लाभ मिलेगा जैसे की अस्पताल जाने में पी म सी एच और AIIMS और अगर आप कही बाहर जाने वाले है यात्रा पर तो आप इस मार्ग से विभिन्न स्टेशन पर जल्द ही पहुँच सकेंगे ।

माननीय मुख्यमंत्री जी ने बचे हुए कार्य की जानकारी लिये । और उन्होंने कहा तीसरे चरण में गायघाट से दीदारगंज पथ का कार्य भी जल्द ही पूर्ण होगा ।

दीघा से दीदारगंज कुल 20.5 KM का कुल लंबा है जिसका लगभग 12.5 km पूर्ण हो चुका है और लोगो के आवा गमन के लिए खुल चुका है और बाक़ी बचे तीसरे चरण के कार्य में कुछ कार्य बाक़ी है जो सिघ्र पूरे कर लेने का तैयारी है और उम्मीद है कि इस साल के अंत तक बचे हुए कार्य भी पूर्ण कर लिये जाएँगे ।

भीषण गर्मी व लू के प्रभाव के देखते हुए पूर्व मध्य रेल के पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल के डेहरी ऑन सोन स्टेशन पर आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक राम विलास राम व मानवाधिकार सामाजिक सुरक्षा जन कल्याण संघ के अध्यक्ष संजीत कुमार गुप्ता के नेतृत्व में रेल यात्री सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया गया
बिहार बोर्ड के 12वी  का रिजल्ट घोषित हुआ , जल्दी देखे अपना रिजल्ट  
पूर्व मध्य रेल के पं. दीनदयाल उपाध्याय मंडल के डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन पर आज आरपीएफ निरीक्षक व मानवाधिकार सामाजिक सुरक्षा जन कल्याण संघ के अध्यक्ष के नेतृत्व मे रेलवे सुरक्षा बल,चाइल्ड हेल्प लाइन,टीम सबल व राजकीय रेल पुलिस (GRP) के संयुक्त तत्वावधान में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया

You missed