• Thu. Jul 25th, 2024

पार्षद पति निलेश यादव की इलाज के दौरान मौत

Bygaurav kumar

Aug 24, 2023

वर्तमान पार्षद सुचित्रा सिंह ( वार्ड 22 ) के पति निलेश मुखिया उर्फ़ निलेश यादव को विगत 31 जुलाई 2023 को अपराधियों ने सात गोली मारी थी । पहले इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डॉक्टर ने गोली निकाल दिये लेकिन स्तिथि में सुधार ना होते देख बेहतर इलाज के लिए 7 अगस्त को दिल्ली शिफ्ट किया गया था , जहां बुधवार को मौत हो गया ।

इस खबर के आते ही लोगो में शोक का लहर दौर गया । आज शव पटना पहुँच रहा है , वही बच्चे के सर से पिता के हाथ उठ जाने से और मौत की खबर सुन कर जिससे उनका रो रो कर बुरा हाल है ।

वही इस मामले में चार अज्ञात समेत बालू कारोबारी पप्पू धप्पू समेत तीन अन्य पर नामज़द अभियुक्त बनाया गया था । जिसमे पाटलिपुत्र थाना ने दो शूटर सैयद सहनवाज़ और मों राजा को गिरफ़्तार किया था , जिनके पास से दो पिस्टल , मैगज़ीन , दो मोबाइल , और वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद किया था । वही अन्य आरोपित फ़रार बताये जा रहे ।

भीषण गर्मी व लू के प्रभाव के देखते हुए पूर्व मध्य रेल के पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल के डेहरी ऑन सोन स्टेशन पर आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक राम विलास राम व मानवाधिकार सामाजिक सुरक्षा जन कल्याण संघ के अध्यक्ष संजीत कुमार गुप्ता के नेतृत्व में रेल यात्री सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया गया
बिहार बोर्ड के 12वी  का रिजल्ट घोषित हुआ , जल्दी देखे अपना रिजल्ट  
पूर्व मध्य रेल के पं. दीनदयाल उपाध्याय मंडल के डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन पर आज आरपीएफ निरीक्षक व मानवाधिकार सामाजिक सुरक्षा जन कल्याण संघ के अध्यक्ष के नेतृत्व मे रेलवे सुरक्षा बल,चाइल्ड हेल्प लाइन,टीम सबल व राजकीय रेल पुलिस (GRP) के संयुक्त तत्वावधान में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया

You missed